DoIt-3
big Boss 17

big Boss 17

नए हफ्ते की शुरुआत से ठीक पहले, बिग बॉस 17 के घर के अंदर एक नया ड्रामा सामने आया। शनिवार को सोनिया बंसल के बेघर होने के बाद, वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी समर्थ जुरेल ने नाटक को मसाला देने के लिए घर में प्रवेश किया। उसने खुद को ईशा मालवीय का मौजूदा बॉयफ्रेंड होने का दावा किया था. इससे अभिषेक कुमार का दिल टूट गया. वह उनके पूर्व प्रेमी और उदयियां में सह-कलाकार थे। Bigg Boss 17

बिग बॉस 17 दिन 14 के मुख्य आकर्षणों में से एक ईशा, अभिषेक और समर्थ के बीच प्रेम त्रिकोण था। जबकि अभिनेत्री ने कहा कि वह समर्थ के साथ रिश्ते में नहीं थी, लेकिन उसने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया। एक संभावित प्रेम त्रिकोण विकसित किया गया था। इस बीच, समर्थ की एंट्री से अभिषेक को बड़ा झटका लगा। बाद में, वह उसके साथ एक बड़ी लड़ाई में शामिल हो गया। अभिषेक और समर्थ की लड़ाई ने इतना खतरनाक रूप ले लिया कि घर वालों को दखल देना पड़ा।


Read more: Bigg Boss 17 Day 14 Highlights
Bigg Boss 17
लव ट्राइएंगल के बीच अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ईशा के पास गए। उन्होंने बताया कि समर्थ के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार करने से इनकार करने से घर के बाहर उनकी छवि प्रभावित हो सकती है। उनकी बात मानकर ईशा ने समर्थ से दिल की बात की। मामला शांत होने के बाद अभिषेक ने भी समर्थ के साथ अपने मसले सुलझाए. उन्होंने अपनी भावनाओं और रिश्तों की जटिलता पर चर्चा की।

बवाल के बाद सुबह ईशा ने सना रईस खान से बात की। उन्होंने अभिषेक और समर्थ के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और 'प्रेम त्रिकोण' पर चर्चा की। सना ने ईशा को सलाह दी कि वह अपने रिश्तों को समझने के लिए कुछ समय ले और यह समझे कि समर्थ के साथ उसका भविष्य कैसा है।

इमोशनल रोलरकोस्टर से ब्रेक लेते हुए, अरबाज खान और सोहेल खान अपने मजेदार रोस्ट सेशन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आए। खान बंधुओं ने सत्र की शुरुआत समर्थ पर एक शरारत के साथ की, जहां अरबाज ने बिग बॉस की नकल की। घर के सदस्यों को पिछली रात जिस नाटक से गुजरना पड़ा था, उससे बहुत जरूरी ब्रेक मिल गया।

सलमान खान, जो आम तौर पर शुक्रवार और शनिवार को वीकेंड का वार सत्र लेते हैं, ने अपने भाइयों अरबाज और सोहेल को कमान सौंपी। वे हर रविवार को घर के सदस्यों के साथ एक विशेष रोस्ट सेशन करेंगे। रोस्ट एपिसोड में यह उनका पहला प्रयास था।

Bigg Boss 17

Read About – BIZ OPP – AUTOMATED DAILY INCOME| Do It Something


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *